18/07/2018 12:26:03 AM
BREAKING NEWS
Home » Author Archives: Shashi Ranjan

Author Archives: Shashi Ranjan

Bihar Inter Result 2017 : आप अपने रिजल्ट से संतुष्ट नहीं हैं ? डोंट वरी, होगा समाधान, करें यहां क्लिक

पटना : बिहार में इंटर साइंस, आर्ट्स और कॉमर्स के परिणाम घोषित होने के बाद बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. अनुतीर्ण छात्रों ने गुरुवार को भी विरोध प्रदर्शन किया और बोर्ड पर रिजल्ट गड़बड़ी को लेकर आरोप लगाये. वहीं दूसरी ओर आर्ट्स टॉपर को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. टीवी चैनल और मीडिया में चल रही ... Read More »

चैम्पियंस ट्रॉफी में नहीं खेलेगा भारत !

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) एकमात्र बोर्ड बना जिसने चैम्पियन्स ट्रॉफी के लिए 25 अप्रैल की समय सीमा तक अपनी टीम घोषित नहीं की जबकि सात अन्य देशों ने टूर्नामेंट के लिए टीमों की घोषणा कर दी है. पाकिस्तान ने भी अपनी टीम घोषित कर दी जो विश्व क्रिकेट की संचालन संस्था को टीमों की सूची सौंपने का ... Read More »

IPL-10 कल से, RCB और सनराइजर्स के बीच पहला मुकाबला

हैदराबाद : इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 10 की शुरुआत कल से हो रही है. कल इस सीजन का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जायेगा. भारतीय समयानुसार मैच रात के आठ बजे से शुरू होगा. कुछ शीर्ष खिलाड़ियों की चोटों से परेशान रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को आईपीएल दस के शुरुआती मैच में कल यहां मौजूदा ... Read More »

टेस्ट रैंकिंग में भारत की बादशाहत कायम

नयी दिल्ली : धर्मशाला टेस्‍ट में टीम इंडिया ने ऑस्‍ट्रेलिया को आठ विकेट से रौंदकर चार मैचों की श्रृंखला पर 2-1 से कब्‍जा कर लिया. भारत की इस धमाकेदार जीत का लाभ उसे ताजा टेस्ट रैंकिंग में हुई है. आईसीसी ने आज अपनी ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी की है. जिसमें टीम इंडिया 122 अंकों के साथ अपनी बादशाहत कायम रखी ... Read More »

ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के बाद क्या बोले सचिन

नयी दिल्ली/पुणे : कप्तान स्टीवन स्मिथ (109) की शानदार शतकीय पारी और लेफ्ट आर्म स्पिनर स्टीव ओकीफ की घातक गेंदबाजी (35/6) की बदौलत पुणे टेस्ट में पहले टेस्ट मैच के तीसरे ही दिन ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हरा दिया जिसके बाद से भारतीय क्रिकेट प्रेमी नाराज हैं. इस हार को लेकर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि ... Read More »

BCCI ने भारत की आसान जीत के लिए पिच बनवाया, लेकिन टॉस हारना उनके लिए घातक : डीन जोंस

अगर आप क्रिकेटर हैं और भारत में हैं, तो यह या तो आपको बना देगा या तोड़ देगा. यह एक गर्म देश है, यहां का भोजन, पिच, बॉल सबकुछ अलग है. यह महान देश आपको चिढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे कई बार भारत जाने का मौका मिला. यहां आप शानदार सड़कों पर क्रिकेट खेल ... Read More »

IND vs BAN : भारत ने लगातार छठी जीत दर्ज की, बांग्लादेश को 208 रन से हराया

हैदराबाद : भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में भारत बड़ी जीत की ओर अग्रसर है. जीत के लिए भारत को बांग्लादेश के मात्र दो और विकेट गिराने हैंं. अभी बांग्लादेश का स्कोर आठ विकेट के नुकसान पर 242 रन है. भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र क्रिकेट टेस्ट के पांचवें और आखिरी दिन जीत के ... Read More »

India vs Bangladesh Day2 : दूसरे दिन का खेल समाप्त, भारत के 687 रन के जवाब में BAN 41/1

हैदराबाद : भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के दूसरे दिन आज स्टंप तक बांग्लादेश ने भारत के 687 रन के जवाब में एक विकेट के नुकसान पर 41 रन बना लिये थे. खेल समाप्त होने तक मोइनुल हक और तमीम इकबाल क्रीज पर जमे हुए थे. आज भारत के बल्लेबाजों ने बांग्लादेश के सामने रनों ... Read More »

Ind vs Bangladesh : कप्‍तान कोहली की विराट पारी, अर्धशतक जमाया, IND 315/3 (84.4 Ovs) Feb 9 2017 10:04AM Ind vs Bangladesh : कप्‍तान कोहली की विराट पारी, अर्धशतक जमाया, IND 315/3 (84.4 Ovs)

हैदराबाद : भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के पहले दिन आज मुरली विजय ने शानदार पारी खेलते हुए शतक जड़ा और अपनी टीम के स्कोर को मजबूती दी. मुरली 108 रन बनाकर टी इस्लाम के शिकार बने. मुरली की जगह पर अजिंक्य रहाणे मैदान पर उतरे हैं. इस समय कप्तान विराट कोहली अर्धशतक जमाकर बल्‍लेबाजी ... Read More »

बेंगलुरु टी-20 :चहल की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने दी इंग्लैंड को पटखनी

बेंगलूरु : महेंद्र सिंह धौनी और सुरेश रैना के अर्धशतकों के बाद युजवेंद्र चहल की फिरकी के जादू से भारत ने तीसरे और निर्णायक टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में आज यहां इंग्लैंड को 75 रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला 2-1 से जीत ली. भारत ने धौनी (36 गेंद में 56 रन) के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी और रैना ... Read More »