10/12/2018 2:57:15 AM
BREAKING NEWS
Home » डॉक्यूमेंट्री

डॉक्यूमेंट्री

कैसे बनी अवार्ड विंनिंग शार्ट फ़िल्म मिरर

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार तथा नेशनल फिल्म डेवलपमेन्ट कोर्पोरेशन द्वारा आयोजित स्वच्छ भारत शार्ट फिल्म फेस्ट (दिल्ली) के लिए छत्तीसगढ़ के अमीर हाशमी को सूचना एवं प्रसार मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा स्वच्छ भारत विषय पर निर्मित शार्ट फ़िल्म “मिरर” के लिए अवार्ड दिया गया है, श्रेष्ठता का प्रमाणपत्र पाकर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूँ।  सिर्फ एक ... Read More »

फिर शुरू हुआ सपा में टकराव,अखिलेश शिवपाल आमने-सामने

शिवपाल के 175 नामों के एलान के बाद अखिलेश ने मुलायम को सौंपी 403 कैंडिडेट्स की लिस्‍ट, पर माफियाओं का नाम नहीं लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनावों से पहले सीएम अखिलेश और उनके चाचा शिवपाल यादव के बीच एक बार फिर कैंडिडेट्स के नामों को लेकर टकराव हो सकता है। सूत्रों की मानें तो अखिलेश यादव ने रविवार को पार्टी चीफ ... Read More »

Short Film:POTTER a special story..सोच का सृजन

एक दिवाली ऐसी भी….सोच का सृजन दिवाली कैसी होगी,पटाखों की धूम फुलझड़ी की खिलखिलाहट,दियों की रौनक,खुशियों की बौछार और न जाने क्या-क्या लेकिन हमारे समाज में कुछ ऐसे युवा हैं जो इस दिवाली एक सन्देश लेकर आये हैं ।संदेश समाज के लिए,संदेश हर युवा के लिए ।रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विवि.के छात्रों ने इस दीवाली याद किया ... Read More »