18/07/2018 12:34:23 AM
BREAKING NEWS
Home » खेल

खेल

चैम्पियंस ट्रॉफी में नहीं खेलेगा भारत !

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) एकमात्र बोर्ड बना जिसने चैम्पियन्स ट्रॉफी के लिए 25 अप्रैल की समय सीमा तक अपनी टीम घोषित नहीं की जबकि सात अन्य देशों ने टूर्नामेंट के लिए टीमों की घोषणा कर दी है. पाकिस्तान ने भी अपनी टीम घोषित कर दी जो विश्व क्रिकेट की संचालन संस्था को टीमों की सूची सौंपने का ... Read More »

क्या चैंपियंस ट्रॉफी में नहीं होगा भारत? डेडलाइन आज,

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के लिए टीम घोषित करने की डेडलाइन आज यानी 25 अप्रैल की है. आईसीसी ने चैंपियंस ट्रॉफी में शिरकत कर रहे सभी देशों को निर्देश दिए थे कि वो आज तक अपनी-अपनी टीम की घोषणा कर दें. लगभग सभी देश टीम का चयन कर भी चुके हैं. लेकिन बीसीसीआई ने न तो अब तक भारतीय टीम ... Read More »

VIVO IPL – पढ़े भारत के अनोखे त्यौहार की पूरी कहानी – रवि रंजन की कलम से.

वाह जी वाह अरे वाह जी वाह…..क्यों सुने ही होंगे नहीं सुने कोई बात नहीं आज हम सुनाएंगे आपको इसकी पूरी कहानी…दरअसल इंडिया का पर्व शुरू होने वाला है, हाँ बिलकुल सही पकड़े हैं, वही आईपीएल की बात कर रहा हूँ जिसका मुक्कमल इंतज़ार बेसब्री से रहता है,जिसके लिए हम क्रिकेट के फैंस दीवाने हो जाते हैं,सोशल मीडिया पर अपने ... Read More »

IPL-10 कल से, RCB और सनराइजर्स के बीच पहला मुकाबला

हैदराबाद : इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 10 की शुरुआत कल से हो रही है. कल इस सीजन का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जायेगा. भारतीय समयानुसार मैच रात के आठ बजे से शुरू होगा. कुछ शीर्ष खिलाड़ियों की चोटों से परेशान रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को आईपीएल दस के शुरुआती मैच में कल यहां मौजूदा ... Read More »

टेस्ट रैंकिंग में भारत की बादशाहत कायम

नयी दिल्ली : धर्मशाला टेस्‍ट में टीम इंडिया ने ऑस्‍ट्रेलिया को आठ विकेट से रौंदकर चार मैचों की श्रृंखला पर 2-1 से कब्‍जा कर लिया. भारत की इस धमाकेदार जीत का लाभ उसे ताजा टेस्ट रैंकिंग में हुई है. आईसीसी ने आज अपनी ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी की है. जिसमें टीम इंडिया 122 अंकों के साथ अपनी बादशाहत कायम रखी ... Read More »

ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के बाद क्या बोले सचिन

नयी दिल्ली/पुणे : कप्तान स्टीवन स्मिथ (109) की शानदार शतकीय पारी और लेफ्ट आर्म स्पिनर स्टीव ओकीफ की घातक गेंदबाजी (35/6) की बदौलत पुणे टेस्ट में पहले टेस्ट मैच के तीसरे ही दिन ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हरा दिया जिसके बाद से भारतीय क्रिकेट प्रेमी नाराज हैं. इस हार को लेकर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि ... Read More »

BCCI ने भारत की आसान जीत के लिए पिच बनवाया, लेकिन टॉस हारना उनके लिए घातक : डीन जोंस

अगर आप क्रिकेटर हैं और भारत में हैं, तो यह या तो आपको बना देगा या तोड़ देगा. यह एक गर्म देश है, यहां का भोजन, पिच, बॉल सबकुछ अलग है. यह महान देश आपको चिढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे कई बार भारत जाने का मौका मिला. यहां आप शानदार सड़कों पर क्रिकेट खेल ... Read More »

IND vs BAN : भारत ने लगातार छठी जीत दर्ज की, बांग्लादेश को 208 रन से हराया

हैदराबाद : भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में भारत बड़ी जीत की ओर अग्रसर है. जीत के लिए भारत को बांग्लादेश के मात्र दो और विकेट गिराने हैंं. अभी बांग्लादेश का स्कोर आठ विकेट के नुकसान पर 242 रन है. भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र क्रिकेट टेस्ट के पांचवें और आखिरी दिन जीत के ... Read More »

India vs Bangladesh Day2 : दूसरे दिन का खेल समाप्त, भारत के 687 रन के जवाब में BAN 41/1

हैदराबाद : भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के दूसरे दिन आज स्टंप तक बांग्लादेश ने भारत के 687 रन के जवाब में एक विकेट के नुकसान पर 41 रन बना लिये थे. खेल समाप्त होने तक मोइनुल हक और तमीम इकबाल क्रीज पर जमे हुए थे. आज भारत के बल्लेबाजों ने बांग्लादेश के सामने रनों ... Read More »

Ind vs Bangladesh : कप्‍तान कोहली की विराट पारी, अर्धशतक जमाया, IND 315/3 (84.4 Ovs) Feb 9 2017 10:04AM Ind vs Bangladesh : कप्‍तान कोहली की विराट पारी, अर्धशतक जमाया, IND 315/3 (84.4 Ovs)

हैदराबाद : भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के पहले दिन आज मुरली विजय ने शानदार पारी खेलते हुए शतक जड़ा और अपनी टीम के स्कोर को मजबूती दी. मुरली 108 रन बनाकर टी इस्लाम के शिकार बने. मुरली की जगह पर अजिंक्य रहाणे मैदान पर उतरे हैं. इस समय कप्तान विराट कोहली अर्धशतक जमाकर बल्‍लेबाजी ... Read More »