10/12/2018 2:41:51 AM
BREAKING NEWS
Home » राज्य » दिल्ली

दिल्ली

चंद सवाल देश के मुखिया से:अमित मिश्रा

​विदेशों से लेकर, हर बड़े मुद्दे पर माननीय प्रधानमंत्री का ट्वीट आता है लेकिन देश के अंदर की कुछ ऐसी चीज है जिसका इंतजार आम जनता को होता है कि आप कुछ करेंगे, कुछ बोलेंगे तब आप खामोश हो जाते हो इस खामोशी के क्या मायने, ऐसी चीजों से गरीब, किसान और जवान का हौसला टूटता है  इंतजार तुम्हारे ट्विट ... Read More »

रामनाथ कोबिंद होंगे एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार

नई दिल्ली । भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए ने सोमवार को राष्ट्रपति चुनावों के लिए अपने उम्मीदवार का नाम घोषित कर दिया। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक पत्रकार वार्ता आयोजित कर बताया कि एनडीए की ओर से बिहार के गवर्नर रामनाथ कोबिंद को अपना उम्मीदवार बनाया है। कानपुर के रहने वाले कोबिंद के नाम को भाजपा ने अपनी संसदीय ... Read More »

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI, ‘टॉक टू एके’ कैंपेन को लेकर मांगी जानकारी

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की टीम आज सुबह दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर के सरकारी आवास पर पहुंची. इस दौरान उन्होंने चुनाव के वक्त हुए टॉक टू एके कैंपेन को लेकर सिसोदिया से जानकारी मांगी. टॉक टू एके’ घोटाले में सिसोदिया का बयान दर्ज सीबीआई ने ‘टॉक टू एके’ कैंपेन के संबंध में शुक्रवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष ... Read More »

मंडी चुनाव में आप ने जीती 18 में 14 सीटें

नई दिल्ली। दिल्ली में म्युनिसपल कारपोरेशन यानी एमसीडी के चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को बड़ी सफ लता मिली है। मंडी समिति के चुनाव में 18 सीटों में से पार्टी के 14 प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है। नोटबंदी के मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक बड़ी रैली की थी, जिसमें ... Read More »

सीबीआई छापो पर NDTV का बयान: हम भारत में मीडिया की आज़ादी की लड़ाई से पीछे नहीं हटेंगे

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े और लोकप्रिय चैनल एनडीटीवी के सहफाउंडर प्रणव रॉय के यहाँ सीबीआई की छापेमारी के बाद एनडीटीवी ने बयान जारी करते हुए मीडिया की आज़ादी के लिए लड़ाई जारी रखने की प्रतिवद्धता को दोहराया है। एनडीटीवी ने जारी बयान में सीबीआई के दावों पर सवाल उठाते हुए कई सवाल उठाये हैं। एनडीटीवी द्वारा जारी बयान : ... Read More »

दिल्ली-NCR में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 5 तीव्रता रिकॉर्ड हुई

नई दिल्ली. दिल्ली- एनसीआर में शुक्रवार तड़के 4.25 पर भूकंप के झटके आए। हालांकि किसी भी तरह के नुकसान की खबर नहीं है। रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 5.0 रिकॉर्ड की गई। जिस वक्त भूकंप आया, वह सुबह की नमाज का वक्त था। कई नमाजियों ने 5 से 7 सेकंड तकझटके महसूस किए। कहां-कहां महसूस किए गए झटके… – ... Read More »

सहारनपुर हिंसा: जंतर मंतर पर दलितों का प्रदर्शन

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में हुई जातीय हिंसा के विरोध में दिल्ली के जंतर मंतर पर दलितों की भीम आर्मी ने बड़ा प्रदर्शन किया है. इस मामले में मुरादाबाद में भी दलितों ने सीएम योगी आदित्यनाथ को काले झंडे दिखाएं हैं. जंतर मंतर पर हजारों की संख्या में दलित इकट्ठे हुए हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं. जंतर ... Read More »

​अफवाहों के बीच कहीं विदाई न हो जाए:अमित मिश्रा

पिछले कुछ महीनों से मध्य प्रदेश कांग्रेस में एक बड़ी अफवाह का दौर शुरू हुआ है और वह अफवाह है प्रदेश के दिग्गज नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री छिंदवाड़ा  से सांसद कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अफवाह. इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि कमलनाथ की इच्छा अब मध्यप्रदेश की राजनीति करने की है लेकिन प्रदेश में ... Read More »

कांग्रेस का हाथ छोड़ अब कमल थाम सकते हैं कमलनाथ?

भोपाल। देश में बीजेपी का जनाधार बढ़ रहा है और इसी के साथ अन्य पार्टियों के नेताओं का बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला तेज होता जा रहा है। हाल ही में दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली भी बीजेपी में शामिल हो गए और दिल्ली महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष बरखा सिंह के भी बीजेपी में शामिल ... Read More »

हरिद्वार में गंगा का पानी नहाने लायक भी नहीं

नई दिल्ली। हरिद्वार में भी गंगा का पानी इतना दूषित हो चूका है कि वह अब नहाने लायक भी नहीं रहा। केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) ने एक आरटीआई के जवाब में कहा कि उत्तराखंड में गंगोत्री से लेकर हरिद्वार तक गंगा का पानी प्रदूषित हो गया है। वह इतना अधिक गंदा हो गया है कि वह अब नहाने लायक ... Read More »