23/09/2019 10:47:33 AM
BREAKING NEWS
Home » Home » कमल हसन- शशिकला को पीछे हट जाना चाहिए
कमल हसन- शशिकला को पीछे हट जाना चाहिए

कमल हसन- शशिकला को पीछे हट जाना चाहिए

अभिनेता कमल हसन ने इंडिया टुडे को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में ओ पन्नीरसेल्वम का समर्थन किया. साथ ही उन्होंने शशिकला को पीछे हट जाने की सलाह भी दी. ये सब उन्होंने अपने ट्वीट में रहस्यमयी भाषा के इस्तेमाल का सही मतलब समझाते हुए कहा. आपको बता दें कि हाल ही में कमल हसन ने एक ट्वीट कर तमिलनाडु को टूट की कगार से बचाने की अपील की थी. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि तमिलनाडु में अहिंसा के विरोध में पूरा भारत एकजुट है.

कमल हसन ने ये भी कहा कि तमिलनाडु में मौजूदा हालात को लेकर लोगों में गुस्सा है. उन्होंने ये भी कहा कि तमिलनाडु कि जनता पन्नीरसेल्वम के इस्तीफे को विश्वासघात की तरह देख रही है. उन्होंने ये भी कहा कि पन्नीरसेल्वम मुख्यमंत्री पद के लिए एक काबिल दावेदार हैं ऐसे में शशिकला को पीछे हट जाना चाहिए.

जयललिता के साथ शशिकला का करीबी रिश्ता उनको मुख्यमंत्री पद का दावेदार बनाने का सही कारण नहीं है. उन्होंने ये भी कहा कि ‘मैं जानता हूं कि मैं क्या कह रहा हूं, मैं गुस्सा नहीं दिखाना चाहता क्योंकि इससे हिंसा भड़क सकती है. लेकिन अब मेरा गुस्सा झुंझलाहट में बदल चुका है. बहुत हुआ अब लोगों को अपनी जिम्मेदारियां समझ लेनी चाहिए.’

आपको बता दें कि पन्नीरसेल्वम ने शशिकला के खिलाफ बगावती रुख अपना लिया है. चेन्नई में मंगलवार रात हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद उन्होंने कहा कि जयललिता मुझे सीएम पद पर देखना चाहती थीं और उनसे जबरन इस्तीफा लिया गया. जिस पर बाद में पन्नीरसेल्वम के आरोपों पर शशिकला मंगलवार देर रात अपने समर्थकों के बीच में आईं और कहा कि ऐसा लग रहा है कि पन्नीरसेल्वम किसी के इशारे पर काम कर रहे हैं. पार्टी में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है. मैंने किसी काम के लिए पन्नीरसेल्वम पर दबाव नहीं बनाया. वो जो भी कह रहे हैं, वो गलत है.

About Amit Mishra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*