18/07/2018 12:36:42 AM
BREAKING NEWS
Home » Home » सम्मानित होंगे मनोज मनु
सम्मानित होंगे मनोज मनु

सम्मानित होंगे मनोज मनु

भोपाल| माधव ज्योति अलंकरण समारोह 2017 में  समय सम्पादक मनोज मनु को प्राइड ऑफ़ एमपी के सम्मान से सम्मानित किया जाएगा। अलंकरण समारोह 23 मई को होशंगाबाद के अग्निहोत्री गार्डन में आयोजित किया जाएगा|  अलंकरण समारोह में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, पंजाब सरकार के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू, राज्यसभा सांसद जावेद अख्तर और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी द्वारा यह सम्मान दिया जाएगा। 

पत्रकारिता के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यों के लिए न्यूज चैनल सहारा समय के राष्ट्रीय और म.प्र./छत्तीसगढ के संपादक मनोज मनु को प्राइड ऑफ़ एमपी के लिए चुना गया है| मनोज मनु जनता से जुड़े मुद्दों, उनकी समस्याओं को बेबाकी से प्रदर्शित करने में माहिर हैं|   बुलंद आवाज, लयबद्ध और धाराप्रवाह भाषाशैली के माध्यम से हर मुद्दों की सच्चाई को जनता के सामने रखने के लिए जाने जाते हैं| 

इनके अलावा पद्मश्री आलोक मेहता, नईदुनिया के समूह सम्पादक आनन्द पांडे को भी प्राइड ऑफ़ एमपी के सम्मान से सम्मानित किया जायेगा| 

वहीं श्रेष्ठ एंकर मेल एवं श्रेष्ठ रिपोर्टर के लिए न्यूज़ 18 इंडिया के एंकर प्रतीक त्रिवेदी,श्रेष्ठ एंकर फीमेल एबीपी न्यूज़ एंकर सुमेरा खान, श्रेष्ठ एंकर टॉक शो बंसल न्यूज़ सम्पादक शरद द्विवेदी,श्रेष्ठ चैनल रीजनल ईटीवी सम्पादक प्रवीण दुबे सम्मानित होंगे।  दैनिक भास्कर पत्र समूह के मुखिया स्वर्गीय रमेशचंद्र अग्रवाल को स्मृति शेष सम्मान से सम्मानित किया जाएगा। 

कार्यक्रम में साहित्य क्षेत्र में पद्मश्री डॉ ज्ञान चतुर्वेदी,कला एवं संस्कृति में पद्मश्री डॉ किरण सेठ, चिकित्सा क्षेत्र में डॉ प्रकाश सतवानी,मनोरंजन के क्षेत्र में भाभीजी घर पर हैं में सक्सेना जी का किरदार निभाने वाले सानन्द वर्मा और बॉलीवुड अभिनेता गुलशन ग्रोवर को सम्मानित किया जाएगा। 

आयोजन समिति के प्रमुख राजेंद्र ठाकुर ने बताया कि अलंकरण समारोह में नर्मदांचल की प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया जाएगा। जिनमें 12 वीं बोर्ड परीक्षा में प्रदेश मेरिट में आईं छात्रा राखी साहू, 10 वीं मेरिट में आए छात्र जयंत पटेल, मार्शल आर्ट में राष्ट्रीय ख्याति हासिल करने वालीं पलक लाहोटी, वैज्ञानिक शिल्पा पांडे, नर्मदांचल के गौरव पुरुष वयोवृद्ध समीरमल गोठी, पर्यावरणविद,आरआर सोनी, डॉ गोपालप्रसाद खड्डर, अखबार वितरक इस्माइल खान को सम्मानित किया जाएगा। इनके अलावा पिछले दिनों तीन आतंकियों को पकड़ने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली होशंगाबाद पुलिस टीम को सम्मानित किया जाएगा।

About Amit Mishra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*