डर से 17 साल तक गोविंदा के साथ नही किया काम -सलमान खान ने बताई वजह

गोविंदा और सलमान खान ने फिल्म पार्टनर में एक साथ काम किया था इससे पहले सलमान खान उनके साथ काम करने में काफी डरते थे।

डर से 17 साल तक गोविंदा के साथ नही किया काम -सलमान खान ने बताई वजह

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हर स्टार अपनी एक्टिंग से पहचाना जाता है। जिसके दम पर वो अपनी एक अलग पहचान बनाता है। और इसी तरह से 80 के दशक के फिल्मों में गोविंदा का नाम भी एक बड़े स्टार की लिस्ट में गिना जाता था। उनकी हर फिल्में हिट होने के साथ जमकर कमाई करती थी। और उनकी एक्टिंग के सामने अच्छे-अच्छे कलाकर उनके सामने टिक नही पाते थे जिसमें आज के दंबग सलमान खान का नाम भी शामिल है।

गोविंदा की बढ़ती कामयाबी को देख सलमान खान उनके साथ काम करने में काफी डरते थे। और उनका यह डर करीब 17 साल तक ऐसा ही बना रहा। इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने फिल्म पार्टनर की रिलीज के दौरान एक इंटरव्यू में किया था। जिसमें सलमान ने बताया था कि वह गोविंदा के साथ काम करने से बहुत डरते हैं।

गोविंदा का मानना था कि जब दो स्टार एक साथ काम करते थे तो उस दौरान दोनों लेवल के होते है जिनमें प्रतिस्पर्धा होती है और जब दोनों के बीच में काम का अंतर हो तो सामने वाले को उसके साथ काम करने में डर का अनुभव पहले से होने लगता है। इसलिए अपने करियर के शुरुआती 17 सालों में गोविंदा के साथ पर्दे पर आने से बहुत डरता था।

गोविंदा और सलमान काफी अच्छे दोस्त भी हैं। बॉलीवुड में गोविंदा को वापस लाने में सलमान का हाथ था। फिल्म पार्टनर के बाद दोनों हिरो सलाम- ए- इश्क में भी नजर आए थे।