ऑनलाइन फूड सप्लाई कंपनी स्विगी की गलती,जवान का हो गया धर्म भ्रष्ट |

मंगाया पनीर रोल, मिला चिकन रोल, शिकायत की तो कंपनी ने माफी मांगी, जवान बोला-मैं तो कोर्ट जाऊंगा

ऑनलाइन फूड सप्लाई कंपनी स्विगी की गलती,जवान का हो गया धर्म भ्रष्ट |
ऑनलाइन फूड सप्लाई कंपनी स्विगी की गलती,जवान का हो गया धर्म भ्रष्ट |

 इंदौर में एक युवक ने व्रत के बाद शाम को ऑनलाइन वेज फूड का ऑर्डर किया और उसे नॉनवेज फूड डिलीवर किया गया। उसने पनीर रोल मंगाया था। डिलीवरी बॉय उसे चिकन रोल दे गया। युवक ने पहली बाइट ली तो उसे शक हुआ। उसने उसे थूक दिया और चेक किया तो वह चिकन था। युवक की शिकायत के बाद कंपनी ने उससे माफी मांगी है, लेकिन युवक ने कहा कि मेरा धर्म भ्रष्ट हो गया, उसका क्या करेंगे, मैं कोर्ट की शरण में जाऊंगा।

यह घटना इंदौर DIG ऑफिस में तैनात कॉन्टेबल सोनू शर्मा निवासी मरीमाता के साथ हुई है। 25 जून को सोनू का व्रत था। वह दोपहर में ड्यूटी से वापस जब घर पहुंचा तो अकेले होने के कारण उसने ऑनलाइन फूड सप्लाई कंपनी स्विगी पर ऑर्डर किया। सोनू ने एक पनीर रोल ऑर्डर किया। डिलीवरी बॉय ने एक रेस्टोरेंट से ऑर्डर डिलीवर कर दिया। जैसे ही यह रोल सोनू ने खाया, उसे शंका हुई। चेक करने पर पता चला कि वह चिकन रोल है।

सोनू शर्मा ने रेस्टोरेंट को फोन कर इस संबंध में शिकायत की। रेस्टोरेंट ने अपनी गलती मान ली। इसके लिए माफी भी मांगी। वहीं, सोनू ने स्विगी कंपनी के ट्विटर पर भी ट्वीट कर शिकायत की। कंपनी ने अपनी गलती स्वीकार की। लेकिन सोनू का कहना है, जो उसका धर्म भ्रष्ट हुआ है उसका क्या होगा? अब इस मामले को सोनू जल्द खाद्य विभाग के अधिकारियों से चर्चा कर मामले में कोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं।